कन्नौज -देखे फसेबुक पर प्यार मंदिर में शादी और फिर गोली मारने की धमकी

DESK FAST UP NEWS

प्यार कब होता है कैसे होता है यह ऐसा रोग है जो किसी को भी किसी से हो सकता है ! ज़माना बदलने के साथ साथ अब प्यार भी डिजीटल टेक्नोलोजी से परवान चढ़ रहा है !सोशल मीडिया पर तमाम लोगो में प्यार और मुहब्बत के किस्से आम हो गये हैं !ऐसा ही एक मामला कन्नौज कि छिबरामऊ कोतवाली में पहुंचा जहा लखनऊ कि रहने वाली लड़की परी को फेसबुक पर कन्नौज छिबरामऊ के अगम अवस्थी से प्यार  हुआ तो  मुलाकाते हुयी और बात भगवान को साक्षी मानकर कसमें वादों के साथ मंदिर में एक दूजे को माला पहनाकर शादी कर लेने तक पहुँच गयी ! पेश है एक रिपोर्ट ……

तस्वीरों में नज़र आ रही यह नौजवान पीड़ित लड़की लखनऊ की रहने वाली है !पीड़िता के फेसबुक पर अगम अवस्थी से सम्बन्ध बने और धीरे धीरे यह प्यार में तब्दील हो गए ! बात फोन तक पहुंची तो प्यार परवान चढ़ गया ! प्यार , रोमांस और धोखा  अब पीड़ित लड़की आत्म हत्या कि बात कह रही है !

(फोन काल पीड़ित लड़की  –एवं अगम अवस्थी ) /पीड़ित लड़की

फेसबुक से होता हुआ प्यार जब फोन काल तक पहुंचा तो शुरू हो गया एक दुसरे को अपना बनाने कि कसमो का दौर !पीड़िता  लखनऊ  में किराये पर रहकर पढाई कर रही थी !और अगम अवस्थी कानपूर में रहता था !नजदीकिय ज्यादा बढ़ जाने के बाद दोनों ने कानपुर के एक मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली !ऐसा परी का बयान है !

(फोन काल पीड़ित लड़की –एवं अगम अवस्थी ) /पीड़ित लड़की

जब पीड़ित लड़की और अगम ने भगवान की मौजूदगी में मंदिर में एक दुसरे को माला पहना कर अपना बना लिया !तो दोनों कानपूर में एक साथ पति पत्नी की तरह किराय पर मकान लेकर रहने लगे !पीड़िता  को लगने लगा अब उसे अपना सच्चा प्यार मिल गया है ! चार महीने से सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा ! लेकिन अब लड़का अगम अवस्थी कन्नौज के छिबरामऊ में अपने घर बैठ कर फोन पर पीड़िता  को गोली मारने की  धमकी दे रहा है !

पीड़ित लड़की

अपने प्यार को हासिल करने के बाद चार महीने का वक्त पीड़ित लड़की  की जिंदगी का सबसे सुनहरा काल था ! उसे क्या मालुम था कि अगम अवस्थी उसके साथ सिर्फ धोखा कर रहा था ! अब पीड़िता फेसबुक पर शुरू हुए प्यार से छली जाने के बाद जनपद कन्नौज कि कोतवाली छिबरामऊ पोलिस से खुद के साथ हुयी ना इंसाफी के खिलाफ मदद कि गुहार लगा रही है !

 लड़की

 प्रेमी अगम अवस्थी तीन फरवरी को प्रेमिका को अकेला छोड़ कर वापस आने का वायदा करके  चला आया ! जब नहीं पहुंचा तो  लड़की ने प्रेमी अगम अवस्थी के मामा से फोन पर बात कि खुद प्रेमी पति से बात की सुनने को मिली गालियाँ और मौत के घात उतारने की धमकी

फोन पीड़ित लड़की  –एवं अगम अवस्थी )

 बच्चे अक्सर सोशल मीडिया पर भावनाओं में बहकर अपनी ज़िंदगिया बिना सोचे समझे दांव पर लगा देते हैं !फिलहाल  फेस्बुकिया प्रेम कहानी पर पोलिस कोई  बेहतर रास्ता तलाशने में मशगूल है !

बाईट_राजेश सिंह _उपनिरीक्षक _कोतवाली छिबरामऊ !

INPUT BY SHAHID KHAN

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*