कन्नौज – अखिलेश यादव ने _2019 चुनाव का किया आगाज़, मांगे वोट |

DESK FAST UP NEWS
कन्नौज मे वोट मांग कर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने _2019 चुनाव का आगाज़ किया !उन्होने कहा की 2019 मे कांग्रेस से उनकी दोस्ती जारी रहेगी लेकिन कांग्रेस को अपने सहयोगी दलो का सम्मान करना चाहिये ! प्रदेश मे हो रहे उपचुनाव में उन्होने कहा समाजवादी पार्टी की जीत का दावा किया !

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया की  डायल _100 पोलिस व्यवस्था को बर्बाद करदिया गया है ! उन्होने नीरव मोदी पीएन्बी घोटाले पर कहा यह गरीब आदमी का पैसा है जिसे  लेकर विदेशो को भाग रहे हैं !
अखिलेश यादव

प्रदेश मे लाखों बच्चो द्वारा युपी बोर्ड परीक्षा छोडे जाने पर उन्होने कहा की प्रदेश   सरकार नक़ल की आड़ लेकर गरीबों के बच्चो को पढ्ने से रोकना चाहती है ! सरकार नौजवानो को रोजगार नही दे पा रही है इसलिये बच्चो को पढ्ने से रोका जा रहा है !
अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुये कहा की वोह बीजेपी से पकोडा बनाना सीखना चाहते हैं !उन्होने कहा अब समय है सच्चाई के खुलासे का और समाजवादी सच्चाई का खुलासा करेंगे!
बअखिलेश यादव

उन्होने कहा बीजेपी के लोगों  का मन  साफ नही है वोह भेद भाव पैदा करके राजनीती करते हैं !अब उनमें घबराहट है क्यों की उन्होने काम नही किया है !
अखिलेश यादव

प्रधान मन्त्री की उज्जवला योजना पर तंज करते हुये पूर्व मुख्यमन्त्री ने कहा की सिलिंडर के नाम पर गरीबों से वसूली हो रही है !पांच साल के कार्यकाल मे सर्कार ने कोई काम नही किया!
अखिलेश यादव
INPUT BY SAHID ALI KHAN

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*