हाथरस -दहेज के लिए पत्नी को जलाया

हाथरस -दहेज में वाइक न मिलने पर एक पति ने अपनी पत्नी को डीजल डालकर आग लगा दी ,गंभीर हालत में महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जहां उसका उपचार किया जा रहा है।
मैनपुरी जिले के देववन्द क्षेत्र की रहने वाली परवीन पुत्र प्रदीप की शादी आज से डेढ़ साल पहले जुलाई 2016 में हाथरस जिले के पुरा खुद गांव में सतीश के साथ हुयी थी ,महिला के पिता के अनुसार उसने अपनी हैसियत के अनुसार शादी में दान दहेज दिया था ,लेकिन बह वाइक (मोटर साईकिल ) नहीं दे सका था। उसके बाद सतीश अपनी पत्नी को आये दिन वाइक के लिए मारपीट करता था और वाइक मगाने के लिए दवाव वनाता था ,इसी कलेस के चलते कल सतीश ने अपनी पत्नी के ऊपर डीजल डालकर उसे आग लगा दी ,जिससे परवीन जल गयी लेकिन किसी ने उसे उपचार के लिए अस्पाल नहीं लाया ,किसी तरह यह बात परवीन ने अपने मायके में वतायी तो आज परवीन के पिता कुछ लोगो के साथ गांव पहुंचे और डायल 100 को कॉल कर दिया जिससे पुलिस मोके पर पहुंची और परवीन को थाने ले आयी जहां से उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

मामले में थाना हाथरस जकशन प्रभारी जगदीश चंद्र का कहना है कि आज परिजन थाने आये जहां से महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है , परिजनों का कहना है कि हम बाद में एफआईआर दर्ज करायेगे ,परिजनों की तहरीर मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यबाही की जाएगी।

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*