बीजेपी सांसद ने किया अपने हाथों से सरकारी स्कूल का शौचालय साफ़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के स्वच्छता अभियान के तहत मोदी और उनके पार्टी के नेता देश भर कि जनता को देश को स्वच्छ रखने के लिए हमेशा जागरूक करने के काम करते है.
नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए हर मुमकिन प्रयास होते रहते है, यहाँ तक कि आप लोगों ने कई बार मोदी और उनके पार्टी के दिग्गज नेताओं को सफाई करते देखा होगा, आज भी बीजेपी के एक संसाद ने इस मुहीम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है.

मध्य प्रदेश की रीवा लोकसभा सीट से सांसद जनार्दन मिश्र ने कुछ ऐसा किया कि हर जगह उनकी तारीफ हो रही है. इतना ही नहीं उनका वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक जनार्दन मिश्र रीवा के ग्राम पंचायत भुशुड़ी के दौरे पर थे. वहां पर वह सरकारी प्राथमिक विद्यालय का दौरा पहुंचे तो उनकी नजर वहां बने शौचालय पर गई. उन्होंने देखा कि वह शौचालय में पूरी तरह से मिट्टी भरी हुई थी और वह जाम हो गया था.

सांसद ने इसके बाद हाथों से ही उसके गढ्ढे से मिट्टी निकलनी शुरू कर दी. सांसद जनार्दन मिश्र इस दौरान न तो किसी अध्यापक पर नाराज हुए और न किसी तरह का फरमान सुनाया. जब वह शौचालय साफ कर रहे थे तो उनका वीडियो बना लिया.

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*