बरेली-शादी के दिन गायब हुए दूल्हे का तीन दिन बाद मिला खेत में शव

शादी वाले दिन दुल्हन ने रची अपने प्रेमी के साथ मिलकर होने वाले हमसफ़र की हत्या की साजिश, और अपने प्रेमी के साथ मिलकर दे दिया हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम। ये दिलदहला देने वाली वारदात यूपी के बरेली की है। क्या है पूरा मामला जानते है इस रिपोर्ट में।
ये तस्वीर है 27 साल के आशीष गंगवार की। आशीष शादी वाले दिन से ही गायब था और 3 दिन बाद खेत मे उसका शव मिला। आशीष की शादी नबाबगंज से तय हुई थी और 24 फरवरी को उसकी बारात जानी थी । घर मे शादी की तैयारियां चल रही थी। तभी आशीष के मोबाइल पर आए एक फोन ने पूरे शहर में सनसनी मचा दी। आशीष की हत्या से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। और उसकी माँ और बहन का रो रो कर बुरा हाल है।

दरअसल आशीष की शादी नबाबगंज में रहने वाली प्रियंका गंगवार से तय हुई थी। 24 फरवरी को आशीष बारात लेकर जाने वाला ही था तभी आशीष के मोबाइल पर प्रियंका के प्रेमी कपिल ने फोन करके धमकी दी कि अगर तुम बारात लेकर आये तो गोली मार देंगे। और उस फोन के बाद आशीष बारात लेकर नही गया। और शाम के वक्त से ही आशीष रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। आशीष का शव आज भुता थाना क्षेत्र के भगनापुर गांव में मिला। जिसके बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया।

वही 25 फरवरी को पुलिस ने प्रियंका की शादी उसके प्रेमी कपिल कुमार से करवा दी। आज जब पुलिस को आशीष का शव मिल गया तो पुलिस ने प्रियंका को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसएसपी का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है । हत्या का मुकदमा दर्ज कर जल्द ही आशीष के कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

गौरतलब है कि अगर पुलिस वक्त रहते कार्यवाही करती तो आशीष की जान बच सकती थी। लेकिन आशीष के घर वालो के थाने में शिकायत करने के बावजूद पुलिस 3 दिनों से हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। पुलिस की लापरवाही ने एक मा के कलेजे के टुकड़े को छीन लिया।

Inputt By:Vivek Singh

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*