बरेली – अज्ञात बदमाशों ने टीचर को गोलियों से भून कर शव को नहर में फेका |

जूनियर हाईस्कूल के शिक्षक की गोली मारकर हत्या, शव नहर में फेंका

बरेली में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है बदमाश हत्या लूट और चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी तमाशा देख रही है ताजा मामला बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र का है जहां पर अज्ञात बदमाशों ने एक टीचर को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया और सबकी पहचान मिटाने के लिए उसे नहर में फेंक दिया । घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टीचर के शव को नहर से निकलवाकर पीएम के लिए भेज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है ।

बरेली के नवाबगंज निवासी गंगाराम मूलतः गांव प्रेम नगर के रहने वाले हैं और उनकी पत्नी सावित्री देवी वर्तमान में गांव प्रेम नगर की ग्राम प्रधान भी हैं लेकिन जूनियर हाईस्कूल में सहायक अध्यापक होने के कारण गंगाराम परिवार सहित नवाबगंज कस्बे में आकर रहने लगे पिछले कुछ समय से चुनावी रंजिश को लेकर गांव के कुछ लोगों से गंगाराम के परिवार की कहासुनी हुई थी बताया यह भी जा रहा है कि कुछ दिन पहले गंगाराम पर दुष्कर्म का मुकदमा भी दर्ज कराया गया था ।

मृतक की पत्नी का कहना है कि कल रात एक शादी समारोह में जाने के लिए हम लोग तैयार हुए थे लेकिन थोड़ी देर बाद किसी ने उन्हें आवाज देकर बुलाया और वह उनके साथ चले गए काफी देर तक नहाने के बाद हम परिवार के लोगों ने यह माना कि वह भी समारोह में चले गए हैं इसलिए सभी लोग शादी में चले गए और देर रात तक भी वापस ना आने के बाद हम लोगों ने उन्हें ढूंढने का प्रयास किया और आप स्थानीय लोगों ने एक बॉडी यहां पर पड़े होने की सूचना दी जिसके बाद हम लोग यहां पर पहुंचे हैं तो इनकी पहचान सहायक अध्यापक गंगाराम के रूप में हुई है ।

घटना के बाद पुलिस अफसरों का कहना है कि नवाबगंज थाना इलाके में एक जूनियर हाई स्कूल के सहायक अध्यापक की गोली लगी हुई बॉडी मिली है जिस पर पंचायतनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है । फिलहाल किन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है इसकी जानकारी की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला रंजिस से जुड़ा हुआ नजर आ रहा है । बाकी परिजनों की तहरीर के बाद कारवाई की जाएगी|

input by. vivek singh

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*