बरेली – दरोगा ने चौकीदार को पीटा जाने क्यों

publish .by vaibhav kumar

दरोगा ने चौकीदार को देरी से आने पर कार में डालकर जमकर पीटा, हालत बिगड़ी तो पुलिस ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती  यूपी के बरेली में पार्किंग की चाभी लाने में थोड़ी सी देरी होने पर एक दरोगा ने चौकीदार को कार में डालकर बेरहमी से पीटा। पीटने के बाद उसे थाने ले गया और जब हालत ज्यादा बिगड़ी तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 जिला अस्पताल में भर्ती ये नेकपुर निवासी 22 साल का सुधाकर सोनकर है। जिसकी ये हालत विशारतगंज थाने में तैनात दरोगा कुलदीप कुमार ने की है। दरोगा ने उसको थर्ड डिग्री इसलिए दी क्योंकि चौकीदार को पार्किंग की चाभी लाने में थोड़ा वक्त लग गया। जिसके बाद दरोगा का पारा चढ़ गया और पार्किंग का ताला तोड़कर अपनी कार निकाल ली। इतने में चौकीदार पहुँच गया जिसके बाद दरोगा और उसके दो दोस्तों ने उसे कार में डाल लिया और फिर चलती कार में लात घुसो से उसे जमकर पीटा। 

चौकीदार सुधाकर को पीटने के बाद उसे दरोगा कुकदीप कुमार ने सुभाषनगर पुलिस के हवाले कर दिया। थाने में उसकी हालत बिगड़ने पर उसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए । वही इस मामले में एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने सीओ थर्ड को जांच के आदेश दिए है। 

input.by: Vivek Singh

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*