बलिया – दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति आनावरण के सिलसिले मे पहुंचे प्रदेश के राज्यपाल

बलिया के चितबडागांव थाना स्थित महरेव गांव मे पण्डित दिनदयाल उपाध्याय के मूर्ति आनावरण के सिलसिले मे पहुंचे यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने संघ को लेकर बडा बयान देते हुये बताया कि…RSS राष्ट्रीय स्वम सेवक संघ एक राष्ट्रवादी संगठन है।

-राष्ट्रीय स्वम सेवक संघ एक राष्ट्रवादी जो कई वर्षो से कार्य कर रहा है तथा वो अपने ढंग से काम करते रहे है।जो भाव आरएसएस के स्वमं सेवको ने निर्माण किया हुआ है।उससे अगर राष्ट्र पर कितनी भी कठिनाई आ जाये वो एकजुट होकर उससे लडने व बलिदान होने के लिये तैयार रहते है।

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने राम मंदिर मसले के समाधान को लेकर श्री रविशंकर के पहल के मध्य आज यहां कहा है कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद ही इस मसले का समाधान होगा ।

यह भी देखे:कानपुर – सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में बबाल,मुकदमा दर्ज |

सुप्रीम कोर्ट के मामले के समाधान की दिशा में प्रक्रिया प्रारंभ करने के उपरांत सुप्रीम कोर्ट का जो भी निर्णय होगा , वह सभी को मान्य होगा । उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने दोनों पक्षों से समझौता के आधार पर निर्णय की पेशकश की थी , लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय की दिशा में कदम बढ़ाते हुए प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है

प्रदेश मे हो रहे यूपो बोर्ड की परीक्षा को लेकर उन्होने बताया कि..प्रदेश मे नकल का काम बडे पैमाने पर चल रहा था ये नक़ल की बीमारी यूपी मे बडे पैमाने पर थी और समय-समय पर झूठे सर्टिफिकेट भी दिये गये है।लेकिन अब नकल बन्द हुई है ये सराहनीय कार्य है।

input by .अरविन्द कश्यप

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*