बलिया-मंत्री ने मंच से किया शिक्षा विभाग में 500 करोड़ के घोटाले का खुलासा

सूबे में चल रहे बीजेपी और भासपा गठबंधन वाली योगी सरकार में जनसभाओं में पार्टी के झंडे को लेकर दोनों दलों के बीच दरार खिंच गई है। भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपने जनसभा में बीजेपी का बैनर और पोस्टर को लगाने से किया इंकार कहा बीजेपी अपनी जनाभा में नहीं लगाती भासपा का बैनर और पोस्टर तो मैं क्यों लगाऊ बीजेपी का बैनर और पोस्टर ।मैं कोई बीजेपी का दरी बिछाने वाला कार्यकर्त्ता नहीं भासपा का अध्यक्ष पहले हु बीजेपी में मंत्री बाद में हु। मगर 2019 का चुनाव बीजेपी के साथ लड़ूंगा क्योकि अभी कोई विकल्प नहीं है ।मंत्री ने शिक्षा विभाग में 500 करोड़ के घोटाले का खुलासा किया है।

बलिया के मुस्लिम बहुल इलाका बेहेरी में अल्पसंख्यक की एक जनसभा में पहुंचे योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और भासपा के राष्ट्रियाध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के कार्यक्रम में सिर्फ भासपा का झंडा और बैनर लगा हुआ था  न तो बीजेपी का झंडा लगा मिला नहि बैनर में मंत्री के तस्वीर के सामने मुख्यमंत्री योगी की तस्वीर शायद   इसलिए की कही मुस्लिम बीजेपी और योगी की तस्वीर देख नेयाज न हो जाये जरा सुनिये मंत्री ने क्या कहा

मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा बीजेपी अपनी जनसभा में भासपा का पोस्टर और झंडा नहीं लगाती तो मैं क्यों लगाऊ।मैं कोई बीजेपी का दरी बिछाने वाला कार्यकर्त्ता नहीं पहले भासपा का रास्ट्री अध्यक्ष हु बाद में योगी का मंत्री।

शिक्षा विभाग में 500 करोड़ का घोटाला हुआ है ।स्कूल कागज पर,ज़मीन पर बिल्डिंग नहीं,मान्यता मिल गया ,बच्चे पढ़ते नहीं सर्टिफिकेट मिल जाता है।सबूत मिल गया है इसको लेकर जल्द मिलेंगे मुख्यमंत्री योगी से।

आजादी के बाद मुसलमान 31% नौकरी में थे मगर आज 1% भी मुस्लमान नौकरी में नहीं है इसके लिए जिम्मेदार नेता है

प्रदेश में मुसलमानों से ज्यादा दुखी राजभर है ।90% राजभर के पास खाने और रहने के लिए कुछ भी नहीं है।

Input By:Arvind Kasyap

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*