बलिया- वन्दे मातरम कहने में परेज करने वाले पाकिस्तान जाए, भाजपा विधायक

Desk fast up news
जो भारत माता की जय और वन्दे  मातरम कहने से परहेज़ करते है उन्हें देश में रहने का अधिकार नहीं उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए ! ये विवादित बोल है बलिया के बैरिया विधानसभा से  भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ! विधायक सुरेन्द्र सिंह ने ओवैसी और आजमखान के बारे में कहा की जो भारत माता को डायन कहते है उन्हें प्रजातंत्र में चुनाव लड़ने पर रोक लगनी चाहिए !

 यूपी में योगी सरकार  अपराधियों पर तो लगाम लगाने का दावा करती है पर अपने विधायकों के बिगड़े बोल पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है ! बलिया जनपद के बैरिया विधानसभा के भाजपा विधायक सुरेन्द्र  सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा है जो मातृभूमि में पैदा के बाद भी अपने देश को माँ की श्रेणी में नहीं रखता उसकी राष्ट्र भक्ति में संदेह है ! बीजेपी विधायक ने कहा की जो लोग वन्दे  मातरम और भारत माता की जय कहने से परहेज़ करते है उन्हें राजनीति करने का अधिकार नहीं होना चाहिए ! 
 सुरेन्द्र  सिंह (भाजपा विधायक ) 

 भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने ओवैसी और आजमखान पर जमकर निशाना साधा और कहा की जो लोग भारत माता को डायन कहते है उनके लिए संविधान में ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए जिससे उनके  प्रजातंत्र में चुनाव लड़ने पर रोक लगनी चाहिए !
 सुरेन्द्र  सिंह (भाजपा विधायक ) 

 विधायक सुरेन्द्र  सिंह ने खनन माफियाओं का पक्ष लेते हुए यहाँ तक कह डाला की  अगर पुलिस भी अवैध वसूली करती है और किसानों और आम जनता को परेशान करती है तो उसके साथ भी वैसा ही बर्ताव करना चाहिए जैसा पुलिस चोर के साथ करती है !
सुरेन्द्र  सिंह (भाजपा विधायक ) 

Input by अरविन्द कश्यप

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*