नॉएडा-7 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने किया रेप का प्रयास।

दिल्ली से सटे नॉएडा में एक 7 साल की मासूम को एक युवक ने अपना शिकार बनाना चाह। टीवी दिखाने के बहाने अपने कमरे में ले जाकर मासूम के साथ रेप करने की कोशिश करने लगा। जब इस घटना के बारे में परिजनों को पता चला तब थाना 20 में मुकद्दमा दर्ज कराया। वही आरोपी मौके से फरार हो गया।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच में जुटी। वही आरोपी मौके से फरार। वही परिजनों ने बताया कि घटना 19 फरवरी की है, लेकिन बच्ची ने उन्हें आज जानकारी दी है। जिसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

तस्बीरों में दिखने वाला ये 19 साल का वही आरोपी है। जिसने बीते 19 फ़रवरी को पड़ोस में रहने वाली 7 बर्षीय मासूम को अपना शिकार बनाना चाहा और मासूम के साथ रेप करने की कोशिश करने लगा, लेकिन किसी तरह नाकाम रहा। दरअसल घटना बीते 19 फरवरी की है। नोयडा के थाना 20 के सेक्टर 15 में किराए की मकान में रहने वाली 7 बर्षीय मासूम को पड़ोस में रहने वाला दिलशाद बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने अपने कमरे में ले गया। और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा। और मासूम को धमकी दी कि किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा।

वही महिला संगठन की सदस्य अनुराधा सक्सैना ने बताया कि उन्हें सूचना मिली सुबह सूचना मिली कि एक बच्ची के साथ रेप हुआ है, लेकिन पुलिस एफआईआर नहीं ले रही है। तो उन्होंने आकर पीड़ित परिवार की थाने में  शिकायत दर्ज कराई। वही पुलिस के आलाधिकारिओं की माने तो अटेम्प्ट टू रेप का मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। और पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर कार्यवाही शुरू करदी है।

Input By:-Varun Srivastav

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*